Heyyyy Ziva.. we missed you aloot... ❤️
And you are back to forum at right time.. 😊😊
Show is going realy well.. 😊
Hi Sayali 🤗
I missed u all too ❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Heyyyy Ziva.. we missed you aloot... ❤️
And you are back to forum at right time.. 😊😊
Show is going realy well.. 😊
Hi Sayali 🤗
I missed u all too ❤️
No offense to the actor, I don't don't know him...but kahan Sameer Dharmadhikari aur kahan yeh😕
Ye to vo nai hai 🤓
Originally posted by: Manasi_16
No offense to the actor, I don't don't know him...but kahan Sameer Dharmadhikari aur kahan yeh😕
Wahi to.. 😡
Kyuuu.. kyuuu malab...
And piche ye vanu hai kya
Ye lalit jaisa kyu lag raha hai 🤓
Ha ye lalit jaisa hi hai.. 🤣
Maine bhi abhi notice Kiya.. tune bolne ke baad..
Lag nai raha ye 🤣