Ye sid ko pehle covid mask pahena chaiye... har kisi ki haath mein kiss karta rehta hai... pehle iska covid test lena padega 🤣🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye sid ko pehle covid mask pahena chaiye... har kisi ki haath mein kiss karta rehta hai... pehle iska covid test lena padega 🤣🤣
Bechare Sasurji 😱
ye padh ke ek minute mein chakkar aagayi thi 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
Ye sid ko pehle covid mask pahena chaiye... har kisi ki haath mein kiss karta rehta hai... pehle iska covid test lena padega 🤣🤣
Uska liya kon mera nahi Lee kissa dee kissa play karna chahiye.😂😂😂
toh karu ne bola kya... Yeh rishta hai pyar ka🤣🤣
Main aur confusing bolne wali thi par aap sab pai Tara's kya liya.😂😂😂
Phir kaahe ko kiya gadbad ghottala that led to.monu being ur betiya.😂😂😂
haye haye
karan khud khana kila raha hai monu bro ko...
ek bullet ne monu bro ki kismat ko badal di 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
haye haye
karan khud khana kila raha hai monu bro ko...
ek bullet ne monu bro ki kismat ko badal di 🤣🤣
Roz kaaho bullet agar chahiya sajan sang 😜😜😜
bullet ko walnut keliye bhi rakhna padega... 🤣🤣