Nhi nhi mera popat hua hai🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Nhi nhi mera popat hua hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ek baat batao, tumne banaye, sach me?
Badhiya hai. aaj traditional food banta hai na, isliye mera dhyan nhi gya.
Kaisa bana tha
arey nai bhaiya
Maine kuch nai banaya
Phir thik hai. Sau tera popat hua hai🤣
Ye tera phuski bomb nikla🤣
Sayu ko pop pop maro
Kya confusion ho raha hai???
Nez ne sizzlers banaye ya nahi??
Khaye toh mujhe bhi bahut din ho gaye
Manu, navryala ovalun janar me..😈
Waise woh bhi sath aa rahe hai.. to gift to yaha gharpe dena jyada accha rahega unke liye.. 🤪
Mag theek aahe...waise bhi bechare kal achcha hi gift denge,biwi ke maike walon ke saamne beizzati ki risk nahi le sakte😆
Originally posted by: Manasi_16
Mag theek aahe...waise bhi bechare kal achcha hi gift denge,biwi ke maike walon ke saamne beizzati ki risk nahi le sakte😆
True . 🤣
Actully I know kya gift hone wala hai..
Each year it's same.. 😳
Originally posted by: Manasi_16
Kya confusion ho raha hai???
Nez ne sizzlers banaye ya nahi??
Khaye toh mujhe bhi bahut din ho gaye
Maine cheese burst Khaya hai
Sizzler pallu bani hai
Ok this sounds funny 🤣🤣🤣
Dar Padvyala mangalsutra....kiti goad☺️😳