Same...Poora Social Science...
10th tak kitni mushkil se padha hai maine...😭😭😭
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Same...Poora Social Science...
10th tak kitni mushkil se padha hai maine...😭😭😭
Nahi yaar! Pati dete hai apni wife ko😆
Mere liye kaju katli, please 😳😆
Konsa BTS...🤔🤔
Ruko abhi main forum acche se nahi dekha...
Originally posted by: Manasi_16
North mein 5 din nahi hoti??
We have Dhanteras (which is called Dhanatrayodashi), Narakchaturdashi, Lakshmi poojan, Padwa and Bhaidooj
Dhanteras to kal hogaya
Ab diwali hai
Bhai dhooj manate hai yaha pe but humare side itna nai hai
Fir ab bada jo hoga chatt pooja hoga 6 din baad
Originally posted by: darkchocolates
Same...Poora Social Science...
10th tak kitni mushkil se padha hai maine...😭😭😭
Sach mein...bakwas subjectb
Yr dekho pls
Ohhh ok ok 😈🤪
Waise le aayi main saari Mithai...Ab khaane ka kaam karna hai...😂😂
Originally posted by: Manasi_16
North mein 5 din nahi hoti??
We have Dhanteras (which is called Dhanatrayodashi), Narakchaturdashi, Lakshmi poojan, Padwa and Bhaidooj
Exactly 5 days ka pooja hota hai...Hamare yahan bhi...