Ye tension 😭😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye tension 😭😭
Haa na, ye log aise din me result kyu declare karte hai. Ab ek result aaya na, dekhna piche piche mera result bhi aa jaiga😭
Originally posted by: ShikhaHans
Good morning baby🤗
Aur holiday kaisa jaa raha hai?kitne ghante so li?😆
Zyada nahi yaar...Diwali hai na😆
But the 1 hour of afternoon sleep is bliss 😆
Mannu ko 7 baje ke pehele uthana hota hai....
Sajdhajkar woh AK ka wait karati hai.. 🤪
ANd if not this, then uski mummy ne ye kehekar uthaya hoga "Tyohar ke din koi etni der sota hai kya" 🤣
Woh toh main subah epi dekh kar phir so jaati hoon🤣
Haan par, 8 baje kr baad, Ma sone nahi de rahi🥺
Aaisa kaunsa maine khana banana hai😆
Originally posted by: pallavi_p28
Haa na, ye log aise din me result kyu declare karte hai. Ab ek result aaya na, dekhna piche piche mera result bhi aa jaiga😭
Apka kab ayega
Aur exam ka name kya tha
yup yup.. When i read that REET results are out, even it got me worried too..
Chal koi nhi. Hopfully khushiya hi mana rahi hogi.. 😊
Originally posted by: pallavi_p28
Haa na, ye log aise din me result kyu declare karte hai. Ab ek result aaya na, dekhna piche piche mera result bhi aa jaiga😭
are chill kar na pallu.. Tune prepare to kiya tha na. Abb accha hi ayega results.. ❤️
Aa jayegi...tension mat lo....
Raat ko bhoot ki tarah jaagti hai yeh chuhi😆
Waise REET wale bhi naa..kya din pe result nikaala hai...
are chill kar na pallu.. Tune prepare to kiya tha na. Abb accha hi ayega results.. ❤️
Thanks yaar. But sappu ek baar online aa jati to thik rahta