Shamita:I do the most amount of work😭
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Shamita:I do the most amount of work😭
Well she deserved it😆. But saw some taza taza hypocrisy also😎Baby doll Teja ka daant padi 🤣🤣🤣
Sallu-aapn sab ne basically taak mai huuug diya 🤣🤣
Koi aur iss tone mein baat karta toh Salman ab tak kya kya kar deta
shammu ne sallu ko jhaarh pilaa di😳
Ye to Shamita khud hi jakar panga le rahi hai salman 😆
Shamita ko lag rha record nahin ho rha so she said that teen din se request karne pe bhi confession room me nahi bulaya jaa rha use. She's crying aur saath me Salman kuch to bakwas kar rha hai.
Originally posted by: CottonWorld
Koi aur iss tone mein baat karta toh Salman ab tak kya kya kar deta
sach imagine umar ya affo hoti iss jagah toh sallu kya haal kar deta
To ham yaad dila denge🤣bb apni hi script bhul jate hai😆
Shammo-apne Buckingham palace and queen yeeh saab Kyu bool rahe ho muje 😭