Funny part aaj ka papaya scene
ye hai ki vir ko dikhane ke liye ki saki ko purvi ka kitna khayal hai, kitna dant rahi thi. Per vir ne bhaav nhi diya kk ko🤭😄
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Funny part aaj ka papaya scene
ye hai ki vir ko dikhane ke liye ki saki ko purvi ka kitna khayal hai, kitna dant rahi thi. Per vir ne bhaav nhi diya kk ko🤭😄
Originally posted by: pallavi_p28
Funny part aaj ka papaya scene
ye hai ki vir ko dikhane ke liye ki saki ko purvi ka kitna khayal hai, kitna dant rahi thi. Per vir ne bhaav nhi diya kk ko🤭😄
Viru full on ignore maarta hai KK ko 🤣
Car scene mei dekhna..pur ko kitne pyaar se bithata hai...and kk ko🤣
Kk ko hawaaiyaan udd gayi🤣
How is she here 🤣🤣🤣🤣Originally posted by: ShikhaHans
Kk ko hawaaiyaan udd gayi🤣
Kitna lame excuse tha KK
Doc bhi soch rahe honge kitne pagal hai sab 🤪
Kitna lame excuse tha KK
Funny part is kisine doubt bhi nahi kiya KK OT mein kyun thi?
Purvi dar gayi isiliye main uski jagah chali gayi... Without consulting anyone...Shaadi mein aayi hai kya...
These are the places where Vir is shown weak. He doesn't think how can she take her place.... Without even asking?
Patani kaise
Ulta bol rahi hai pur dar ke bhag gaye 🤣
Originally posted by: ReenVora
Purvi dar gayi isiliye main uski jagah chali gayi... Without consulting anyone...Shaadi mein aayi hai kya...
These are the places where Vir is shown weak. He doesn't think how can she take her place.... Without even asking?
Exactly...aisi situation mein doubt bhi nahi hota inko ...kisne behosh kiya? KK kyu thi OT mein?...