I don't know 🤣
Just noticed... Must be by mistake 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
I don't know 🤣
Just noticed... Must be by mistake 🤣
Wahi mai sochu isme aisa kya hai jo isko mature post banaye 🤣
Logon ka dhyaan aakarshit karne hetu bana bhi sakte hain 🤣
I have no Idea about this.. just saw her name under geet DT 😆
But she is viewbie.. Abhi uska profile dekha maine😆
Jo bhi ho .. geet forum se copy paste kia tha... 😆
Jo bhi ho .. geet forum se copy paste kia tha... 😆
Viewbie hai.. uske paas powers h😆
Vijay finally replied to your post after so much ranting.. he removed them too😆
Logon ka dhyaan aakarshit karne hetu bana bhi sakte hain 🤣
AT zyada log stalk nahi karte honge 🤣
Originally posted by: Ayesha066
Vijay finally replied to your post after so much ranting.. he removed them too😆
I know... He is active today 🤣
Ye to galatfehmi h 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k