Star Plus == Star pravah (marathi)
Diya aur bati
Shaurya aur Anokhi
Anupamaa (although marathi wala anu se pehele chalu hua tha)
Sath nibhana sathiya 2
Ye remakes chal rahe hai currently.. 🙄🙄🙄
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Star Plus == Star pravah (marathi)
Diya aur bati
Shaurya aur Anokhi
Anupamaa (although marathi wala anu se pehele chalu hua tha)
Sath nibhana sathiya 2
Ye remakes chal rahe hai currently.. 🙄🙄🙄
Originally posted by: darkchocolates
Chiku zindagi Mehendi and vidrohi...4 shows danger zone mein hai...
Vidrohi ek hi week mein hai🤣
Koi sense hai period drama ko 6:30 ka slot dena
Nai mtlb kaun dekhega itna
Originally posted by: darkchocolates
Wahi cost cutting bhi ho jaata...Ghum ko toh kar hi lena chahiye tha
Waise bhi copy paste hi Karte hai...Kabhi Kabhi dialogues bhi🤢
Ye chor sab
Ye bata ghum ke sare episodes sath me dekhe 😎
Mera pehela thought mehendi hi tha.. but muze laga shayad jindagi udega..
Abhi ye thoda new hai na
Mehendi pehle se araha hai and abhi kuda bhi kardiya hai usko
Star Plus == Star pravah (marathi)
Diya aur bati
Shaurya aur Anokhi
Anupamaa (although marathi wala anu se pehele chalu hua tha)
Sath nibhana sathiya 2
Ye remakes chal rahe hai currently.. 🙄🙄🙄
Behen Star Pravah == Star Jalsa...
Yeh saare show Bengali mein khatam bhi ho chuke hai..
Star Pravah ko koi copy nahi karta....Bengali ka remake banta hai😈
Koi sense hai period drama ko 6:30 ka slot dena
Nai mtlb kaun dekhega itna
Isse accha weekend pe dikhate.. it would have worked..
Zinda rehna hai mujhe😆🤣
Originally posted by: darkchocolates
Behen Star Pravah == Star Jalsa...
Yeh saare show Bengali mein khatam bhi ho chuke hai..
Star Pravah ko koi copy nahi karta....Bengali ka remake banta hai😈
Are baba, mai wahi bol rahi hu, ki star pravah star plus ko copy karata hai..
Koi sense hai period drama ko 6:30 ka slot dena
Nai mtlb kaun dekhega itna
Exactly...Prime Time slot milna chahiye tha...
Nahi Prime Time slot Pati Patni aur Woh mein busy hai...🤣
Vaise sirf tum ke bts dekhe