Surrogacy...😔🤔😒
Sonaliiiiiii..🤬🤬🤬
Yaha bhi surrogacy.. God this woman and her surrogacy obsession...🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬
Yaha surrogacy hua na...maine ghar jake iska katal karna hai...🤬🤬🤬🤬🤬
Kyu..😭😭😭
She's obsessed by surrogacy 🤬
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Surrogacy...😔🤔😒
Sonaliiiiiii..🤬🤬🤬
Yaha bhi surrogacy.. God this woman and her surrogacy obsession...🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬
Yaha surrogacy hua na...maine ghar jake iska katal karna hai...🤬🤬🤬🤬🤬
Kyu..😭😭😭
She's obsessed by surrogacy 🤬
Surrogacy...😔🤔😒
Sonaliiiiiii..🤬🤬🤬
Yaha bhi surrogacy.. God this woman and her surrogacy obsession...🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬
Yaha surrogacy hua na...maine ghar jake iska katal karna hai...🤬🤬🤬🤬🤬
Kyu..😭😭😭
Tujhe kya ho gaya🤣...thand rakh kudiye ..thand rakh!!!
Apne babies saath mein bai ..unko enjoy kar♥️
https://www.instagram.com/p/CVf3OxLvlR3/?utm_medium=copy_link
https://www.instagram.com/p/CVf28QPvpUV/?utm_medium=copy_link
Purvir scene in today’s episode
Saki ko hi bana deti to 9 months ki chutti ho jati na
Does anybody find it funny.. the way Vir was consoling Purvi.. 🤣
I mean he was like, m totaly ready.. mera khud ka koi opinion nahi hai.. 🤪 now you tell me what to do... 🤣🤣
I don't know but I find it very funny...
Originally posted by: pallavi_p28
Saki ko hi bana deti to 9 months ki chutti ho jati na
Nezu said same thing.. 🤣
Does anybody find it funny.. the way Vir was consoling Purvi.. 🤣
I mean he was like, m totaly ready.. mera khud ka koi opinion nahi hai.. 🤪 now you tell me what to do... 🤣🤣
I don't know but I find it very funny...
Mujhe viru sabse jyaada lost laga🤣
Hamari soch milti hai😆
Does anybody find it funny.. the way Vir was consoling Purvi.. 🤣
I mean he was like, m totaly ready.. mera khud ka koi opinion nahi hai.. 🤪 now you tell me what to do... 🤣🤣
I don't know but I find it very funny...
I found vir's expression quite funny.
Arre sar pe baithke naachti phir mood swings ke naam pe kalmoohi😡