bourbon to pure show mai pita reheta hai ye..😳
He is the right person for this add.. 😳
Brother bond karke hai kuch😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
bourbon to pure show mai pita reheta hai ye..😳
He is the right person for this add.. 😳
Brother bond karke hai kuch😂😂😂
ohhho
Khoobsurat insan 😳
Iske photos ka pitara hai mere paas...😈😳

Ayu
Tere ko kya lagta hai TejRan ke liye
Rangu nahi daalega...🤣
Abhi leap aane do...Phir EMA ka tadka daalega🤪
Yaar iski eyes🙈🙈🙈🙈❣❣❣
Arey arey
Beard me to bawal lag raha hai 🥵🥵🥵
Mein bhi raaye dungi
Last year jaise jasmine bhasin this..iss saal teju lag rhi hai..
Karan is very smart player...sabke saath achi rakhta hai...banda bhi theek hai waise...but kahi uska game plan na ho
Originally posted by: darkchocolates
Rangu nahi daalega...🤣
Abhi leap aane do...Phir EMA ka tadka daalega🤪
At one time EMA trope was my guilty pleasure ab paka diya in itv walo ne
Upar se vo bhi dhang se nai dikhate
Sort of fake hai yaar...😒😈
BB walo ka planning because 200K tweets ke saath trend hua tha...
Matlab ab Karan admits that he has a crush on Tej...
Kuch bhi achanak se...