iss bande ne bhi kehar macha rakha hai hai..
Iski wine ki add hai shayad bojrbon brand ki..
Mtlb mein toh uske chakar mein 2-3 bottle khareed lu😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
iss bande ne bhi kehar macha rakha hai hai..
Iski wine ki add hai shayad bojrbon brand ki..
Mtlb mein toh uske chakar mein 2-3 bottle khareed lu😂😂
Originally posted by: Jaspreet96
Manasi ne dekh liya..toh tumhe rondh degi😂😂
Kal se jabse woh bts dekha hai..yhi gana bajj rha hai..rondh dega tera pyaar😂😂😂
Yr vo bts and bg music 🤣🤣🤣
Aur hume milega show mein...bawaaaaarrriiiiii😂😂
Originally posted by: Jaspreet96
iss bande ne bhi kehar macha rakha hai hai..
Iski wine ki add hai shayad bojrbon brand ki..
Mtlb mein toh uske chakar mein 2-3 bottle khareed lu😂😂
Jara link send karna 😳
Yhi dukh hai jeewan ka link send karna nahi aata mujhe😂😂
Steps btade bhejti hu fir😂
Originally posted by: Jaspreet96
Yhi dukh hai jeewan ka link send karna nahi aata mujhe😂😂
Steps btade bhejti hu fir😂
Arey bas link copy karke paste karde
December mein generation leap aane wala hai...🤪😈
Hume nai chaiye
Generation leap
Isko bhi scanner me dalo
Originally posted by: Jaspreet96
iss bande ne bhi kehar macha rakha hai hai..
Iski wine ki add hai shayad bojrbon brand ki..
Mtlb mein toh uske chakar mein 2-3 bottle khareed lu😂😂
bourbon to pure show mai pita reheta hai ye..😳
He is the right person for this add.. 😳

Video abhi try karti hu dubara...fb se bheja nahi jaa rha