KC 🤩🤩🤩❤️❤️❤️❤️
Vir to aise dekh raha tha jaise abhi kha jaye bawri ko.. 🥰🥰🥰
KC wale mein the look he gave her before tucking the kamarband was everything.....
Consent maanga usne apni aankhon se phir he went ahead 🤧🤧🤧🤧🤧
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
KC 🤩🤩🤩❤️❤️❤️❤️
Vir to aise dekh raha tha jaise abhi kha jaye bawri ko.. 🥰🥰🥰
KC wale mein the look he gave her before tucking the kamarband was everything.....
Consent maanga usne apni aankhon se phir he went ahead 🤧🤧🤧🤧🤧
Actual dance ka last scene sabse best tha....when they become conscious that they are in public😆....
Originally posted by: ShikhaHans
Actual dance ka last scene sabse best tha....when they become conscious that they are in public😆....
Haa na,kab dono ek dusre me kho gaye, pata hi nhi chala😆
Itne bhi acche nahin hai vro woh donon 😈
Khwahishein toh sab ki hoti hi hai
Ye to Nezu ka bohot fav hai.. 🤩🤩
Mera bhi ..
He had my heart when he removed thoes rings from his hands taki bawri ko lage na.. ❤️❤️
Viru ki mischievious smile
Originally posted by: Amaraddict
Itne bhi acche nahin hai vro woh donon 😈
Khwahishein toh sab ki hoti hi hai
Par jo mil usi me khush raho 🌚🌚
Dekho 2-4 scene kya mil gaye sath me itne khush hai
KC 🤩🤩🤩❤️❤️❤️❤️
Vir to aise dekh raha tha jaise abhi kha jaye bawri ko.. 🥰🥰🥰
AaKhoon se pura kha gaya tha behen😆
Kamarband was my favourite😆...haaye kuchh aur jyaada kar deta..maza aa jaata😆
Originally posted by: ShikhaHans
Actual dance ka last scene sabse best tha....when they become conscious that they are in public😆....
Ha ye to tha
And us time to new new tha 😳
Originally posted by: pallavi_p28
Are jab wo chair per baithti hai aur saamne kya style se khada hokar usko niharta hai.
Aur kamarband scene😳
Aankhon se ishara karke permission leta hai😳
Woh mera viru ka sabse favourite look hai...kaise nihaar raha tha apni beauty ko...haayyyeee
Nayi nayi feeling me alag mazaa hai😆