Originally posted by: Chingaari
idhar tum log KaJu ship urha rahe ho udhar karan teja ko nomination mein daalne ko nishant se bhidh raha hai
Don't you know Chingy, he knows she has a strong fan base 😌. Woh vapas ussi ko hug karti morning Mein.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
idhar tum log KaJu ship urha rahe ho udhar karan teja ko nomination mein daalne ko nishant se bhidh raha hai
Don't you know Chingy, he knows she has a strong fan base 😌. Woh vapas ussi ko hug karti morning Mein.
day-19
MS-- Lets have some ronak shonak..
pratik faltu ki nataunki karta haOriginally posted by: Jayjaya79
Pratik ne abhi koi word use kiya joh mute kiya gaya matlab woh gaali hain. Toh pratik kya gyaan batha hain ki woh gaali nahin deta.
Aaj waise neend udd gayi hai Simba ki 😂😂simmba ko kuch nae pata game ka😆
Kaafi extra fake jungle hat gaye...thankfully
Sunlight toh pahochta hi nai tha🤔
Nishant, Akasa and Pratik ke presence mai discussing the nominations with Vishal. Akasa sarr neeche rakhte hue. I'm sure usko thoda toh guilt feel ho raha hoga...aise sumdi mai bachke nikalne ke liye. 😆
simba umar log shuru se jate end ma jagey yeh log 🤪Originally posted by: TrickyMind
Aaj waise neend udd gayi hai Simba ki 😂😂
Jay Pratik ke liye laraha hai 😆
Akasa ne freeloader muftkhor rimi ki Yaad dila di.
Uth te hi lip balm / gloss daal liye before even getting our of bed.
aww teja and karan cuddling☺️