Karan ko bohot dukh ho raha hai do loyal chelo mai se ek chala jayega..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Karan ko bohot dukh ho raha hai do loyal chelo mai se ek chala jayega..
Simba karan, welove Shamita the great trend nahi hone denge
Anaa akka-hamre sathiyo ne backstab kiya 😭
Tejran ship tu port se nikalte he doob gayi 😆
Arre bhai abhi tak nominations ki khichdi, regurgitate karke aur pakaa rahe hai.
DDT pe ek memory rehna chiyee inke chumma chati ka

simmba ko kuch nae pata game ka😆
Pratik ne abhi koi word use kiya joh mute kiya gaya matlab woh gaali hain. Toh pratik kya gyaan batha hain ki woh gaali nahin deta.
Affo rocks, everyone shocked🥳🥳
TejRan ki ship aise beech beech mai gud gud gothe khayegi 😂😂Originally posted by: Cookermaichane
Mukhiya ji ko mukhiyaan ko nomination mai dalna hai 🤣🤣