Hey guys
Where are we up to?
Been on and off busy today
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Hey guys
Where are we up to?
Been on and off busy today
bhookh lagi hai..🤣🤪Purvi puran🤪
Ye anjali yaar... Namune hai pure..🤣🤣🤣🤣
Tu aj live kaise dekh rahi hai 🤔🤔
pagla gaya hai.... Sacchi k husband samjh raha hai khudko..🤷♀️👹Originally posted by: pallavi_p28
Ye arjun kya ghar ghar khel raha hai.
Mai bahar ja raha hu, raat ko aaunga, tum khana banakar rakhna🤷♀️🤦♀️😀
Originally posted by: ShikhaHans
Virrruuu is looking sooo sooo good yaar
Sach mein alag hi pyaara lag raha hai 🤍💙
mai aaj kal roj dekhti huu..😳
Chachu ke ghar mai ghus kar..🙈🤣
saara time bas khana..🤣
Filhal episode chal raha hai
Pur is doing jasoos giri
Pur introducing herself as Purvi Pratap Singh 😎
pagla gaya hai.... Sacchi k husband samjh raha hai khudko..🤷♀️👹
Ha to shadi to kar hi liya hai na.. 🤦
Chor. Woh bajwe ka baja bajayega Vir. 😈😈
Ab bas isi ka intezar hai muze.. 😈
Originally posted by: ShikhaHans
Baawri on CID mode😆
Oh she’s doing her detective work 😆 she’s one lucky detective her clues fall to her