Originally posted by: White-Lilac
Chalo shukar hai tumhare darshan ho gaye 🤣
Metz ab mere peeche padh gayi hai 🤣
Main to ab direct next AT me aane ka soch rahi thi . 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
For Bluffmaster IF slots
Originally posted by: White-Lilac
Chalo shukar hai tumhare darshan ho gaye 🤣
Metz ab mere peeche padh gayi hai 🤣
Main to ab direct next AT me aane ka soch rahi thi . 😆
Kya pata tumhe koi theory expert hi mile tumhari tarah 🤣
Milna toh chahiye na 🤣 phir theory ki baat karenge
Main to ab direct next AT me aane ka soch rahi thi . 😆
Itni bewafai 🤣
Mai to bekaar me hi badnaam hu 🤣
Metz ko koi bhagao na 🤣
Main to ab direct next AT me aane ka soch rahi thi . 😆
But it’s only 4 more pages 🤣
I know you guys can finish it 😆

I miss my I mean your turtle 🐢🤣
He’ll be back tomorrow 🤣
I thought IT'S A SHE 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k