Wow... 😃😃😃
Diwali ka chalu ho gaya preparation.. 👍👍
Muze bhi banana hai yaar.. 😕
Abhi next Saturday sunday hi banaungi sab..
Iske pehle wali Cc dekh Sau .
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wow... 😃😃😃
Diwali ka chalu ho gaya preparation.. 👍👍
Muze bhi banana hai yaar.. 😕
Abhi next Saturday sunday hi banaungi sab..
Iske pehle wali Cc dekh Sau .
Wow... 😃😃😃
Diwali ka chalu ho gaya preparation.. 👍👍
Muze bhi banana hai yaar.. 😕
Abhi next Saturday sunday hi banaungi sab..
Sayu...mujhe chakli khaani hai😆
Only one...not more😆
Haa chakali acchi banati hai meri..
Muze bas.laddoo nahi ate banana.. 😒
Ruko check karti hu...
https://www.instagram.com/p/CVKEVmQrEDT/?utm_medium=copy_link
Papa Genda Aur baby Genda.
Yes ..isliye toh bola😆...i know maharashtrians chakli mein expert hote hai...also karanji❤️
Besan and rava ke laddoo mai bana loongi chal😆
My mom makes excellent rava laddoos😋
Originally posted by: ReenVora
https://www.instagram.com/p/CVKEVmQrEDT/?utm_medium=copy_link
Papa Genda Aur baby Genda.
Acchhaa...toh maanas ko yahaan pe chhot lagegi!!!!
Originally posted by: ShikhaHans
Yes ..isliye toh bola😆...i know maharashtrians chakli mein expert hote hai...also karanji❤️
Besan and rava ke laddoo mai bana loongi chal😆
My mom makes excellent rava laddoos😋
My mom makes excellent sweets and snacks... Chakri is one of her signature items.
Originally posted by: ReenVora
My mom makes excellent sweets and snacks... Chakri is one of her signature items.
Hmmm....toh aunty ji se milna padega😆