Anshi you want to engaged 🤣Do you have a BF ?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Anshi you want to engaged 🤣Do you have a BF ?
Congratulations Innyyyy...so so so happy 🤗🥳
dil mat jala
I have a habit of friend-zoning guys and then I go back to my drama Nobody loves me...
Originally posted by: anshika5103
dil mat jala
I have a habit of friend-zoning guys and then I go back to my drama Nobody loves me...
Kya yaar woh Inny ke pass already Bf tha isliye hui uski engagement 😆
Tere pass nahi hai toh no engagement 😆
Agar friend zone karegi toh ho jani hai tumhari engagement 🤣
Sab yahi kehte hai😔Originally posted by: VaishnaviG
Kya yaar woh Inny ke pass already Bf tha isliye hui uski engagement 😆
Tere pass nahi hai toh no engagement 😆
Agar friend zone karegi toh ho jani hai tumhari engagement 🤣
mere ko KD jaisa dikhne mei
dev dixit jaisa behaviour
arnav wala arrogance
insabka hybrid chahiye🤡
Originally posted by: anshika5103
Sab yahi kehte hai😔
mere ko KD jaisa dikhne mei
dev dixit jaisa behaviour
arnav wala arrogance
insabka hybrid chahiye🤡
Jumping in your talks🤣
Dev Dixit CHAHIYEE mujhe bhi🥺❤️
Originally posted by: anshika5103
Sab yahi kehte hai😔
mere ko KD jaisa dikhne mei
dev dixit jaisa behaviour
arnav wala arrogance
insabka hybrid chahiye🤡
Toh chod hi do aisa hybrid nahi milne 😆wala lekin I pray ki inke aas paas wala mile
I have to mention DIXIT explicitly after dev🤣
behen are you on my sakht ladki team?❤️Originally posted by: VaishnaviG
Toh chod hi do aisa hybrid nahi milne 😆wala lekin I pray ki inke aas paas wala mile
Originally posted by: anshika5103
I have to mention DIXIT explicitly after dev🤣
THANK GOD FOR THAT....FOR A SECOND MY HEART STOPPED BEATING READING DEV😱😱😱😭😭😭🤣🤣