But I think priyal ki ek story thi jisme vo Bajwa ke ghr me thi 🤔🤔🤔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
But I think priyal ki ek story thi jisme vo Bajwa ke ghr me thi 🤔🤔🤔
Originally posted by: pallavi_p28
She is still wearing mangalsutra
Yes..yeh greenroom waali hi saree hai...
Kaunsi woh red sofa wali?...par usme sindoor nahi hai
I think sindoor to isme bhi nai hai 🤔🤔
Mukhi should ask purvi what hell she wants from him 😡 and y does she say I don’t love u 😭😭😭😭😭
Shaadi wali saree hai...and red sofa like KS ke ghar wala......but sindoor nahi hai🤔
Originally posted by: ShikhaHans
Shaadi wali saree hai...and red sofa like KS ke ghar wala......but sindoor nahi hai🤔
Sindoor ko saaf kar liya hoga usne Kaunsa laga ke rakhna hai 🤣
Dharamshala aur Viru us ka keeper🤪🤣
My stomach hurts 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ek room mujhe bhi de do phir 🥱