Thank you thank you thank you pallu.. 🤣🤣🤣
Muze iski bohot jarurat thi.. 🤣🤣🤣
Aisa kya ho gya
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Thank you thank you thank you pallu.. 🤣🤣🤣
Muze iski bohot jarurat thi.. 🤣🤣🤣
Aisa kya ho gya
Yup I was miss my old UN 😊Originally posted by: pallavi_p28
I m good sristi. Apne UN pahle wala kab kar liye. Isliye tag nhi ho raha tha😆
B'day was good. Sab bahut accha raha
Yes bosslady sargu hai .🙄🙄
Haa apni sargu hai
Hi sargu like ur new UN name 😊
Are maine bola na ki mai relatives ke ghar ayi hu.. 😒
Dimag kharab kar diya hai.. 😡😡
Mai 2 din pehele soch hi rahi thi, ki ye sargu ka koi ata pata na hai . Pata nahi konsi khrafat mai hai..
Abb pata chala ye khurafat pak rahi thi iske dimag mai.. 😈😈😈
Sau hugs I’m still waiting for ur FF 🙈🙈🙈🙈🙈
Originally posted by: Red_eyes94
Sau hugs I’m still waiting for ur FF 🙈🙈🙈🙈🙈
Hi dear . Ha yaar, I am not getting time to write it during all these festivities.. 😕😕
Are maine bola na ki mai relatives ke ghar ayi hu.. 😒
Dimag kharab kar diya hai.. 😡😡
Best option is Ignore

gown pehna tha.. Dress code tha..
Waah, kaisa tha function