Rakhi Dave aka tassin nerurkar like my comment on IG to times
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rakhi Dave aka tassin nerurkar like my comment on IG to times
Sending u mere pyar with my new iPhone mini purple with new cover 💜🦚
Jee karta hai...tere paas aau.❤️
Tere paas aakar ruk jaun...❤️
Na baithu.. Na bolu..❤️
Bas teri in pyari si aankhon me..
Santare ka chilka nichod kar bhag jaun🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Jee karta hai...tere paas aau.❤️
Tere paas aakar ruk jaun...❤️
Na baithu.. Na bolu..❤️
Bas teri in pyari si aankhon me..
Santare ka chilka nichod kar bhag jaun🤣
Thank you thank you thank you pallu.. 🤣🤣🤣
Muze iski bohot jarurat thi.. 🤣🤣🤣
Yes bosslady sargu hai .🙄🙄
My hips are killing me 🥺
Pallu 🤪🤪🤪🤪🤪🤪How are you doing how was b day?Originally posted by: pallavi_p28
Jee karta hai...tere paas aau.❤️
Tere paas aakar ruk jaun...❤️
Na baithu.. Na bolu..❤️
Bas teri in pyari si aankhon me..
Santare ka chilka nichod kar bhag jaun🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Jee karta hai...tere paas aau.❤️
Tere paas aakar ruk jaun...❤️
Na baithu.. Na bolu..❤️
Bas teri in pyari si aankhon me..
Santare ka chilka nichod kar bhag jaun🤣
Yaar 🤣🤣🤣🤣
Chalo ab weekend shuru😎
Good morning Pallu🤗
Originally posted by: Red_eyes94
Pallu 🤪🤪🤪🤪🤪🤪How are you doing how was b day?
I m good sristi. Apne UN pahle wala kab kar liye. Isliye tag nhi ho raha tha😆
B'day was good. Sab bahut accha raha