Obviously..thats what i said close friends aisa hote hai..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Obviously..thats what i said close friends aisa hote hai..
jo tera howega woh jarur aayega.
Hmm everyone's in saree nd karta niharofying each odr...bss mere neighborhood mein koi handsome nhi itna us dukh mein saree nhi pehni maine
Hmm everyone's in saree nd karta niharofying each odr...bss mere neighborhood mein koi handsome nhi itna us dukh mein saree nhi pehni maine
Ye dukh ka level alag hi hai...
Na insafi...🤣
Arre dat jo tera hoyega bts in indian attire
Arre dat jo tera hoyega bts in indian attire
Kv to kuch hadd tak bengali lag raha tha...
Maine mild shipping man hi man mein kar li...
Phir yaad aya about most important words .. bas 🥺
kv appears to be a family man.so i dont think gadbad hogi.👍Originally posted by: -Snow-White-
Koi guarantees ajkal main nahi le rahi hoon...
But gadbad nahi hona chahiye .. 🤓
Iykyk
Originally posted by: Dumpling
gadbad ke chances are almost to zero so.definately irritation ka ratio is increasing 🤣
And no gadbad for me please as gadbad se mujhe bahut darr lagtha hain… kahin gadbad ke baad phir gadbad ho gayee tho main tho gayii
Originally posted by: Dumpling
kv appears to be a family man.so i dont think gadbad hogi.👍
R8 mujhe bhi aisa i lgta hai...
Originally posted by: Dumpling
kv appears to be a family man.so i dont think gadbad hogi.👍
Uske sirf boli gadbad hain… actions nahin.. I think he knows his priorities
woh jitna dikhata hain and from his post we can tell he s a doting son i m sure he must be same to his family doting .......everything