She did fight but the goons were too strong.. waise ek ladki ko teen aadmi pakad k rakhe hai, she's stronger😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
She did fight but the goons were too strong.. waise ek ladki ko teen aadmi pakad k rakhe hai, she's stronger😆
No no.. nothing doing just clarifying some doubts. 🤗
Kaan pakad k sorry
Sanju is not in love.. Sid ne video bheja.. she just wants to help Monu.. apne sirji k liye, Sid to bonus hai 🤣
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Updated! 🤗
Thank you dear..🤗
Action packed precap dekha maine saare agents pehle peet rahe hai n baad mein khud peet rahe hai...😆
Allah bachaaye monu ki jaan ki monu gundo mein phans gayi..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Action packed precap dekha maine saare agents pehle peet rahe hai n baad mein khud peet rahe hai...😆
Allah bachaaye monu ki jaan ki monu gundo mein phans gayi..🤣
Haan.. but I don't think wo jyada maar khayenge.. pitayi hogi kaafi unn gundo ki
Monu : allah bachaye mujhe tere waar se 🤣
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Haan.. but I don't think wo jyada maar khayenge.. pitayi hogi kaafi unn gundo ki
Monu : allah bachaye mujhe tere waar se 🤣
🤣
I am sure wednesday ko bachaav karya hoga kal pura drama action dhamaaka...😆
Originally posted by: dusk2dawn
Arey clip post huyi hai episode ki on insta..
Sanju ko villain ne chaku maara...😆
Agreed karan ko bhi wapas laana hai so yeh raha reason..🤣
haan toh hero hai toh hero jaise hi return hoga na 🤣
full on action pack episode. stabbed guy making video 😆 amitabh/anil kapoor ki movie ke clips lag rahe hai
@ Neha🤗
precap detail bol
action se kuch nahi samjh aata beta 🤣