Kuch nahi hua 🤦🏻♀️Itney dinon mein nahi hua ab kya hoga khak hoga 😒😟
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kuch nahi hua 🤦🏻♀️Itney dinon mein nahi hua ab kya hoga khak hoga 😒😟
Yes precap are always misleading … next day popat
Hota hai sabka let’s wait for tomorrow 🤔
Fd kisi tarah nhi jeene deti....bts aata tha to problem ..ab nhi aata to problem ...ki show band hone wala hai...arey jo bhi hoga dekha jayega abhi to show enjoy kro....aur kab real life same nhi chalti to serial life kaise same chal sakti hai....ragvi romance dikhya to itna choti sa scene bada nhi dikhaya...mtlb har tym problem hi problm hai😆
r they both checking into some hotel🤔😆
Originally posted by: favjassi
Kuch nahi hua 🤦🏻♀️Itney dinon mein nahi hua ab kya hoga khak hoga 😒😟
Jiska hume intezaar hai wo ho chuka bus hume nhi dikhataya😆
May be same room as well 😆
Ashu🤗. Pls koi new theory Mt dena🤣
🤣🤣 Aag lagao pic
https://www.instagram.com/p/CU3nu6SLnoU/?utm_medium=copy_link
Aaj sara din bashing day🤣 jhel lenge yr ...Mandu ko bhi jhela tha...wo to baaHon mein uthakr le gya tha....yaha to kewal blowing scene hai....hug ex kr rhi hai rr nhi😆 so jhel lenge...chalo aao sab 🤗
typical track😆, as only 1 room available😆