molkki hai bhai..... Kuch bhi ho sakta haiOriginally posted by: ShikhaHans
Ho gaya satyanaash!!!!!...but how can pur remarry?...she is still married to mukhi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
molkki hai bhai..... Kuch bhi ho sakta haiOriginally posted by: ShikhaHans
Ho gaya satyanaash!!!!!...but how can pur remarry?...she is still married to mukhi
Damn...Accha hua ab aaya yeh spoiler...Poora Sunday bigad jaata...
Originally posted by: ShikhaHans
Ho gaya satyanaash!!!!!...but how can pur remarry?...she is still married to mukhi
Dont ask logic.. it's baseless, senseless, brainless, logicless.
Tune subah hi dekha tha???!,
Nez ki baat mano aur so jao......... Kal subhe dekehnge... Nez baba ki jai ho
Originally posted by: darkchocolates
Damn...Accha hua ab aaya yeh spoiler...Poora Sunday bigad jaata...
😆😆
Isliye koi bola nai us time
Sappu ko dekho cc me busy hai 🤣🤪
I know sunday jata
But shock mujhe subha laga isliye abhi atpata nai laga
Originally posted by: Sampada001
molkki hai bhai..... Kuch bhi ho sakta hai
Yeh kya share kar diya raat ko....😭😭
Originally posted by: Sampada001
Nez ki baat mano aur so jao......... Kal subhe dekehnge... Nez baba ki jai ho
So jao yrrr
Kuch nai rakha hai
Nai bas sunne me aya tha
According to the pic, at least this time Purvi's wedding was completed I guess. She must have felt relieved!