yes..dekho itne dino se matam man raha tha ek bts aur saara fandom pagal..🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yes..dekho itne dino se matam man raha tha ek bts aur saara fandom pagal..🥳
baat to sahi hai... Jo hai vahi dikhta hai screen par..isliye to pri ke expression kisi aur ke saath na aate.. Par gem ke saath perfect..😏😏😏😏😏😏😏
Originally posted by: Amaraddict
Amar ne poocha fan ko yeh video kahan se mili
Yeh asli content hai
Ispe hi pages ude hain
Bawal caused by Amar’s reaction not the BTS itself 🤣
ohh mai vahi dhundhne gayi thi.. Konse page par hai koi bata do.. Mereko bhi dekhna hai...😒Originally posted by: Amaraddict
Amar ne poocha fan ko yeh video kahan se mili
Yeh asli content hai
Ispe hi pages ude hain
I swear PriAm make situations worse. Amar’s reaction to this makes things seem more suspicious 🤣
ye mereko ye padh kar bikul alag wala khayal kyu aaya..😝🙈🙈🙈🙈
🌝🌝🌝🌝
Ab khayal hi hai hamare paas
Reality mein kuch mil toh nahin raha
Originally posted by: x-Nahima-x
I swear PriAm make situations worse. Amar’s reaction to this makes things seem more suspicious 🤣
Amar ko alag thrill aata hai yeh sab karke
Yeah 🤣 and Priyal is just chilling with Simba 🤣
mil gaya mil gaya... 💃💃💃💃💃💃💃🥳🥳🥳🥳🥳🔥🔥🔥🔥🔥🔥
oye...ye kya hai...🤣😈🤣😈🤣😈🤣😈🤣😈🤣😈
Matlab sidha direct... Ais kon puchta hai re...🤣🤣🤣🤣🤣
Kaha se mila...😈😎🤣🤣🤣
Nereko itni hasi kyu aa rahi hai...😝🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Yaar ye pura namoona hai...khud hii sabko yakin dilva raha.. Aur bolta hai ki kuch nahi hai.. 😂😂😂😂😂😂😂
Aise scandal wali harkate karke khud hii siyaapa khada kar raha...🤭😏🤭😏🤭😏🤭😏🤭
Yaar...🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Thank you dear for this dhamaka.. ❤❤❤❤❤❤❤
Usko kya pata gem is on search operation
He will just let her know tomorrow that the culprit has been found 😳