After some days didi might share nariyal paani with Sammy boy just to make Viraaattt jealous
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
After some days didi might share nariyal paani with Sammy boy just to make Viraaattt jealous
Originally posted by: mishtypie
After some days didi might share nariyal paani with Sammy boy just to make Viraaattt jealous
Drishya dekhne layak hoga🥰 jealous virat 😂
Originally posted by: mishtypie
After some days didi might share nariyal paani with Sammy boy just to make Viraaattt jealous
Haa iska yehi sab petty chaale rehta hai...
aaraey teri muh mein shakkar.virat is giving naariyal paani to sai.🤣didi dekhaegi aur aapki qwashish poora karegi 😆Originally posted by: mishtypie
After some days didi might share nariyal paani with Sammy boy just to make Viraaattt jealous
https://www.instagram.com/p/CUzeIX1h5Sb/?utm_medium=copy_link
Virat Jealous hoga jab aniket Sai ke saath hoga 😉
To didi ke mission ka kya hoga 😂
Virat won't care...🤣
He be like: Pakhi-Samrat ke beech sab theek ho gaya... Mere aur Sai ke beech kab hoga...😭1 saal ho gaya Sai mujhe aur meri feelings ko samajh nahi paayi...🥺
Didi jaaye yoga camp main
Originally posted by: chinnu_kaku
aaraey teri muh mein shakkar.virat is giving naariyal paani to sai.🤣didi dekhaegi aur aapki qwashish poora karegi 😆
https://www.instagram.com/p/CUzeIX1h5Sb/?utm_medium=copy_link
Didi mar jayegi but jo virat Sai ke saath kar raha hai didi Sammy ke saath nahi karegi