yaar nahu.. Sach mai maine ye expect nahi kiya tha..🤣😈🤣
Mujhe laga..😳
But ye bhi mast tha.. Kaise girti hai mujhe mukhi yaad aa gaya.. 😂😂😂😂😂
Prakaashit yaar..😈😎🤣
Stairs and Pratap family don’t go well together 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
yaar nahu.. Sach mai maine ye expect nahi kiya tha..🤣😈🤣
Mujhe laga..😳
But ye bhi mast tha.. Kaise girti hai mujhe mukhi yaad aa gaya.. 😂😂😂😂😂
Prakaashit yaar..😈😎🤣
Stairs and Pratap family don’t go well together 🤣
smithu di..🤗❤️Originally posted by: SmithaRam
It would be a treat to watch if Anjali had pulled Prakashi mata along with her.
Staircase would have broken for sure! 😊
Haa socho dono niche girti aur prakashi anjali ke upar.. 🤭🤭🤭🤭🤭😝
Originally posted by: SmithaRam
It would be a treat to watch if Anjali had pulled Prakashi mata along with her.
Staircase would have broken for sure! 😊
That’s so mean 🤣
prakashi Agar anjali ke upar girti toh uska Ram naam satya ho jata 😊Originally posted by: SmithaRam
It would be a treat to watch if Anjali had pulled Prakashi mata along with her.
Staircase would have broken for sure! 😊
stairs bhi bolti hai yaar tum kyu chalte ho mujh par.. 👋😂😂
Prakashi Anajali ke upar girti toh Anjali ka ram naam satya ho jata 😊smithu di..🤗❤️
Haa socho dono niche girti aur prakashi anjali ke upar.. 🤭🤭🤭🤭🤭😝
Sabse pahle bawri ( purvi)
Phir uske piche uska bawra( mukhi)
Phir uske piche uske liye bawri( anju bhabhi) gire🤣🤣
What do you mean? 🤔
haaye vo scene to..🤧🤧🤧🤧🤧🤧🤧Last time baby girl ese giri thi vo bhi orange me thi mera viru bhag ke gaya tha bachane sabse pehle usko laga hoga uski bawari ko kuch hona jaye hai to itni small 😪😪😪
ok, what has this show come to? Anjali falling down the stairs is the "best moment" today?🤔