Originally posted by: Abhaythevampire
ye pira direction change ho gaya 🤣 oh n m back from diff phone🤣
Rukh zindagi ne mod liya kaisa 🤣🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Abhaythevampire
ye pira direction change ho gaya 🤣 oh n m back from diff phone🤣
Rukh zindagi ne mod liya kaisa 🤣🤣🤣
i never understand that mentality. I would rather stay alone than be in a miserable relationship 🤣Originally posted by: White-Lilac
You can experiment these things only when you don't have to answer anyone 🤣
Haan Maine bhi suna hai bohot log bolte hai ki ek doosre ko jhelna mushkil hai but divorce to nahi denge 🤣
hrits has spoken 🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Guarantee to kisi ki bhi nahi hoti hai 🤣 successful marriage wahi hai jisme dono adjust karne ko tayyar ho apni ego ko side me rakh ke 🤣
i m back to help u nowOriginally posted by: White-Lilac
Maine poora ek page akele hi bhar diya 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
i never understand that mentality. I would rather stay alone than be in a miserable relationship 🤣
Same here 🤣Mera to yahi sochna hai ek baar jo mil gaya agar uske saath adjust kar liya to theek warna jaane do 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Par aisa bhi ho sakta tha ki agar ab tak single rehti to ek point pe regret karti ki kyu shaadi nahi ki 🤣
Ufff! The unpredictable future 🤣
Kisi bhi cheej me sukun nahi 🤣
🤣🤣 vese to answer your question no i dont. I dont do just because kisine kaha.
Originally posted by: White-Lilac
Guarantee to kisi ki bhi nahi hoti hai 🤣 successful marriage wahi hai jisme dono adjust karne ko tayyar ho apni ego ko side me rakh ke 🤣
You are talking like experienced one 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
hrits has spoken 🤣🤣
Mera gyaani mode achanak se on ho gaya 🤣🤣
Oooooo tb to nikki kuchh bhi kar degi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k