Originally posted by: sargamif
Ab jawan chori k sath jawan mard hi acha lagega na😆😎
Koi buddha thodi na😆😉😲😈
Oye ..buddha kisko boli??😡....hamara viru to jawaano se bhi jawaan hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: sargamif
Ab jawan chori k sath jawan mard hi acha lagega na😆😎
Koi buddha thodi na😆😉😲😈
Oye ..buddha kisko boli??😡....hamara viru to jawaano se bhi jawaan hai
I hope Sonali knows who the male lead is
Originally posted by: ShikhaHans
Oye ..buddha kisko boli??😡....hamara viru to jawaano se bhi jawaan hai
Vir ko bola buddha😈🤪
Murder ka charge hai
Originally posted by: Sampada001
yeh log humesha hi koi ladka dhundte hai.. Aur pur ke saath jodi banate hai🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️
As if duniya mein khoobsurat girls ka akaal pad gaya hai😡
Originally posted by: sargamif
Ab jawan chori k sath jawan mard hi acha lagega na😆😎
Koi buddha thodi na😆😉😲😈
Ek jamana tha jab tum bhi fan thi Amar ki.
sau... Hicha kasa aahe... Subh bol narya ani mandvala aag laago🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️Originally posted by: sargamif
Acha thik h🤣🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭
But,trust me y pur ko kidnap karega to bahut thrill aa jayega show m🤣
Oh acha..
To phasi deke niptao na yaar
R vakeel ko male lead banao😎
Originally posted by: Sampada001
sau... Hicha kasa aahe... Subh bol narya ani mandvala aag laago🤦♀️🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Oyeee..marathi m gaali mat de😡
Himmat h to hindi m bol🤣
Yeh Purvi ka expression aisa kyun hai? Is she falling for him 😳