So aj koi episode nai aya kya 😳
nahi aya.. 😡
Friday hai aaj to.. Pata nahi kaha pe hang karenge aaj.. 😡
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
So aj koi episode nai aya kya 😳
nahi aya.. 😡
Friday hai aaj to.. Pata nahi kaha pe hang karenge aaj.. 😡
Ye alag dukh hai 😭
Aaj bas ye ek PurVir de de yaar, thodasa..
Aur Vir ko thoda time de screen pe..
Warana to mera weekend ka kabada hona hai.. 😭
Meri na akhe taras gayi hai..
Meri bhi, nowadays I don't like Fridays ... Inspite of the fact that it's a weekend after that ..Purvir I guess saath mein aaj toh nahi aayenge . Today it will be court room drama that too unfinished. I guess this will go on till coming Tuesday/ Wednesday... And thereafter Custody track toh Purvir and Jungle family reunion toh door tak dikh nahi raha.
Bhai log....mai aa gayi😃
Kuch jyada nahi boli..
Lekin humare jale pe namak fek ke mara..
Bolati hai, PurVir ke birthday pe maine kya Kyanplan kiya tha aab mai kya bolu.. 🤨🤨
Ab baahar hai toh lambi lambi phek rahi hai ..jab thi toh kya ukhaad liya
Usse sab fabs ka haal pata hai...isliye maze le rahi hai
Saba janti hai ki fans kya dekhkar khus honge aur waisa kuch abhi dikha nhi rahe. Isliye Saba maze le rahi hai🤦♀️
Aaj bas ye ek PurVir de de yaar, thodasa..
Aur Vir ko thoda time de screen pe..
Warana to mera weekend ka kabada hona hai.. 😭
Meri na akhe taras gayi hai..
Ek toh friday...upar se itne din se viru nahi dikhta theek se😭....yaar lagta hi nahi hai molkki dekh rahe hai
Originally posted by: pallavi_p28
Saba janti hai ki fans kya dekhkar khus honge aur waisa kuch abhi dikha nhi rahe. Isliye Saba maze le rahi hai🤦♀️
Yes..she very well knows .what fans are missing....isliye sursuri chhod di🤣..maine yeh socha tha maine woh socha tha blah blah!!!!!