Dhamakedaar promo with Karan. I watched the whole bit today
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Dhamakedaar promo with Karan. I watched the whole bit today
Pratik ko aaj 5 min ka bhi footage nahi mila 😳
Karan didn’t let mosquito do bhinn bhinn
Karan is the mastermind of this season.. finally koi kadak bandaa ayaaa who knows game atleast
Originally posted by: Deadinside
After seeing a lot kundra fans, My inner troll is getting triggered.
DDT me koi fan nahi hota....😆
But I am waiting for that one ship that I swoon over every year
Finally tricky ki panauti tootegi 😂😂
ott walon phokat mein Afsana kay mamle mein akee tang aa raha hain
kundra -oyea pratik sehejpal agar itnai peyar aa rahe hain toh udhar se le aao na,hamare chis pe ma aao,let us deal.usko instigate mat karo.
ek pal mein ott walon ka footage game destroy kar dia🤣
pratik ka pura footage kha liaaa 🤣
keya bandaa hain
Aaj khane peeni pe backbiting chal rahi thi, but less hinsa so no much ninda😳
You know you going to watch it anyways. Watch it. Make some good garam samosas. And neembu paanee also. Simba ka new drink 😂😂
Yaar he's Rukhi's fave too 😂😂 MI k haal dekh k doubt aa raha hai ab 😂