I'm so glad tejo refused fateh's offer to rekindle their friendship
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I'm so glad tejo refused fateh's offer to rekindle their friendship
Makers se kuch expect nahi karsakte , they couldn't even get creative showing how Fateh got the electricity back👎🏼🤪 , god knows how they are planning Fateh's redemption
Thank you for update fire 🤗
Nd precap wonderwomen143 🤗
Uff it was busy day ... main to thak geyi bhaisahab 😆
Free ho ke I'll join in discussion 😆
I so knew Jasso's next plan will be to fasao tejo in Simarn-candy track .
Yeh bhi backfire hi hoga😆
okay😆Originally posted by: Clouddingie
Candy se virk family ka photo frame girr jata hai aur photo me f ko dekh kar he says ye boxer uncle mummy ke friend hai and jasso ko shak ho jata hai and she enquires about it to tejo. Aur tejo hadka deti hai 😆
Ek aur drama...Virks ko shaant nahi milate thode der kaliye be🤦♀️
Originally posted by: FieryLioness
I so knew Jasso's next plan will be to fasao tejo in Simarn-candy track .
Yeh bhi backfire hi hoga😆
I really hope so🤪
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
okay😆
Ek aur drama...Virks ko shaant nahi milate thode der kaliye be🤦♀️
Unka tho pata nahi par hume ashaant karke hi manenge dubeyji 🤪
sachii yaar.. 🤪
Itane baduva de rahe show ko par maazal hai ke show kr trp kaam ho..
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
okay😆
Ek aur drama...Virks ko shaant nahi milate thode der kaliye be🤦♀️
Manhoosiyat ko ghar me paal rakha hai shanti kaha se milegi 😆
Manhoosiyaat ke suravat waahe se hua hai.. Naah fateh Jas ke peeche jaata naah ye siyapaa hota.