Originally posted by: GrilledCheese
KD need not reveal anything, bas ek baar live aake ya video daal ke track hype kar de...sabko shaanti milegi 😆
Keh de bass tumhe sab answers mil jaayenge, phir hume question pata ho bhi na toh bhi chalega xD
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: GrilledCheese
KD need not reveal anything, bas ek baar live aake ya video daal ke track hype kar de...sabko shaanti milegi 😆
Keh de bass tumhe sab answers mil jaayenge, phir hume question pata ho bhi na toh bhi chalega xD
Originally posted by: GrilledCheese
KD need not reveal anything, bas ek baar live aake ya video daal ke track hype kar de...sabko shaanti milegi 😆
Aalooo🤣🤣🤣
KD ka episode hype kaand!! 🤣🤣🤣
Originally posted by: AhIshqHigh
Keh de bass tumhe sab answers mil jaayenge, phir hume question pata ho bhi na toh bhi chalega xD
Lol..I'm still unable to process which questions answers we got last week🤣
He should say... ShiVi fans will goooo craaaaazzzyyyyy🤣❤️
Unn🥺🥺🥺
😭😭 I want ShiVi back!! 😭
Originally posted by: Priyal_10
Lol..I'm still unable to process which questions answers we got last week🤣
He should say... ShiVi fans will goooo craaaaazzzyyyyy🤣❤️
Wo KD ka offscreen kaand hai!!🤣🤣over hype karna episodes🤣🤣
god knows when we will get our shivi back.😭😭😭
But I think October ke end tak sab theek ho jayega 🤞
Baccha hai kiska??Originally posted by: Inaayaa_sidiqui
Yeh good newzz nahi 🥺🥺
Pann tereko chahiye tha naa good news.
HAAAYE ABB MERA AUR MERE BABY KA KYA HOGA 😭
Momzieeee dekho na kya hogaya mere saath 😭
hey mhara bhogilal
Originally posted by: Unnati05
god knows when we will get our shivi back.😭😭😭
But I think October ke end tak sab theek ho jayega 🤞
I also think October is going to be lucky for us.
October me KDICE content bhi milega✌️
Ek hi baat ko gol gol ghumaya iss mein.. par bola kuch nahi🤣