Originally posted by: GrilledCheese
KD need not reveal anything, bas ek baar live aake ya video daal ke track hype kar de...sabko shaanti milegi 😆
Keh de bass tumhe sab answers mil jaayenge, phir hume question pata ho bhi na toh bhi chalega xD
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: GrilledCheese
KD need not reveal anything, bas ek baar live aake ya video daal ke track hype kar de...sabko shaanti milegi 😆
Keh de bass tumhe sab answers mil jaayenge, phir hume question pata ho bhi na toh bhi chalega xD
Originally posted by: GrilledCheese
KD need not reveal anything, bas ek baar live aake ya video daal ke track hype kar de...sabko shaanti milegi 😆
Aalooo🤣🤣🤣
KD ka episode hype kaand!! 🤣🤣🤣
Originally posted by: AhIshqHigh
Keh de bass tumhe sab answers mil jaayenge, phir hume question pata ho bhi na toh bhi chalega xD
Lol..I'm still unable to process which questions answers we got last week🤣
He should say... ShiVi fans will goooo craaaaazzzyyyyy🤣❤️
Unn🥺🥺🥺
😭😭 I want ShiVi back!! 😭
Originally posted by: Priyal_10
Lol..I'm still unable to process which questions answers we got last week🤣
He should say... ShiVi fans will goooo craaaaazzzyyyyy🤣❤️
Wo KD ka offscreen kaand hai!!🤣🤣over hype karna episodes🤣🤣
god knows when we will get our shivi back.😭😭😭
But I think October ke end tak sab theek ho jayega 🤞
Baccha hai kiska??Originally posted by: Inaayaa_sidiqui
Yeh good newzz nahi 🥺🥺
Pann tereko chahiye tha naa good news.
HAAAYE ABB MERA AUR MERE BABY KA KYA HOGA 😭
Momzieeee dekho na kya hogaya mere saath 😭
hey mhara bhogilal
Originally posted by: Unnati05
god knows when we will get our shivi back.😭😭😭
But I think October ke end tak sab theek ho jayega 🤞
I also think October is going to be lucky for us.
October me KDICE content bhi milega✌️
Ek hi baat ko gol gol ghumaya iss mein.. par bola kuch nahi🤣