Originally posted by: sargamif
Mujhe nezu di se alag karne k acha plan bana rahi ho😈
Ek teer se do nishane
Meri bali bhi chad jaye ..r nezu di bhi apko mil jaye😈
Sahi pakade hai.. 🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sargamif
Mujhe nezu di se alag karne k acha plan bana rahi ho😈
Ek teer se do nishane
Meri bali bhi chad jaye ..r nezu di bhi apko mil jaye😈
Sahi pakade hai.. 🤪🤣
Originally posted by: sargamif
Arey I know aise hoti h shaadiyan..
But he is 27 r 28😡
And ek no k lafanga kahi k..
He used to stalk me..
Pareshan kar diya tha mereko...
Maine uski achi akal thikane lagayi thi phir🤬
Lafanga best hai tere liye😂😂
Nahi toh yify se download kar lena
Apne sath Nezu ko bhi leke dubegi tu.. 🤣🤣
Jyada uchlo mat😈
Bandar lagta h bilkul😡
Maine usko itni gaali di thi...phir bhi pakka Besharam nikla🤣🤪
Yeh kya hai be??
Originally posted by: sargamif
Jyada uchlo mat😈
Bandar lagta h bilkul😡
Maine usko itni gaali di thi...phir bhi pakka Besharam nikla🤣🤪
Are ashiq hoga tera .
Bawala ho gaya hoga . 🤣🤣🤪🤪
Originally posted by: sargamif
Arey I know aise hoti h shaadiyan..
But he is 27 r 28😡
And ek no k lafanga kahi k..
He used to stalk me..
Pareshan kar diya tha mereko...
Maine uski achi akal thikane lagayi thi phir🤬
Ohho age gap
Nezu ko apna banane k junoon sar pe h kab se h☺️😳
Paakar na khone k junoon kab se h☺️😳