Originally posted by: Fearless_Lover
Dil bole chu che chu che che 🤣
Tera favourite song 🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Fearless_Lover
Dil bole chu che chu che che 🤣
Tera favourite song 🤣🤣
ewwwww.... Main toh yeh soch rahe hu aise songs likhta kawn hai
Chu chu che che 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
ewwwww.... Main toh yeh soch rahe hu aise songs likhta kawn hai
Chu chu che che 🤣
Jab aati hai yahi gaati hai to mujhe laga bohot pasand hoga tujhe 🤣
Aray nhi, chote chote lyrics se spam krna easy hita hai 🤣Originally posted by: White-Lilac
Jab aati hai yahi gaati hai to mujhe laga bohot pasand hoga tujhe 🤣
Main ladka poooo pooo pooo
Tu ladki poooo poooo pooo 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Aray nhi, chote chote lyrics se spam krna easy hita hai 🤣
Mere paas to ab spam karne ki wajah hi nahi hai 🤣
Lagta hai worst lyrics wali koi video dekh ke aayi hai 🤣🤣
Studies karenge 🤣🤣 aur karne hi padegi 🤣Originally posted by: White-Lilac
Becharo ka roll no. sabse pehle aayega aise to
apne hi baccho pe torture
Itna aalas 🤣🤣 Meghu jaldi hi stunnerz banne wale hai aur uske baad Addictz 🤣 kuch inspiration ki zarurat hai humko 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Studies karenge 🤣🤣 aur karne hi padegi 🤣
Mai kya bolu ab ispe🤣 maine khud ne aaj tak cheating nahi ki to haan chalo yahi sahi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k