Zaroor karungi 🙌🙌
Par Nezu ko 'Sharing is caring' wala concept nahi maloom 🤨
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Zaroor karungi 🙌🙌
Par Nezu ko 'Sharing is caring' wala concept nahi maloom 🤨
Mera as usual slow hai.. 😕😕
Nothing happening.. baki logo ka shayad kuch achha chal raha hai tabhi online nahi hai.. 🤪🤪
Yaar weekend bahut bore hota hai...TV dekhke bhi bore ho gayi hoon😡
Mera as usual slow hai.. 😕😕
Nothing happening.. baki logo ka shayad kuch achha chal raha hai tabhi online nahi hai.. 🤪🤪
Yr mai soke uthi hu abhi 😈
Originally posted by: Manasi_16
Zaroor karungi 🙌🙌
Par Nezu ko 'Sharing is caring' wala concept nahi maloom 🤨
Subha subha baikaiti chalu
Dekh ke reaction dena
Staring ke 5 min hi dekhlo 🤣
Hayee rabba..itna late....chal koi naa..weekend ke maze le le
Sure..kal ke saare pending pages cover karke dekhti hoon
Mera as usual slow hai.. 😕😕
Nothing happening.. baki logo ka shayad kuch achha chal raha hai tabhi online nahi hai.. 🤪🤪
Mujhe toh itna bore ho raha hai ki maine salon ki appointment le li for tomm..atleast 3-4 hrs nikal jayenge🤣....drive pe bhi nahi jaa sakti yaar...october heat shuru ho gayi hai😡
PatA tha muze, ghode bech ke so rahi hogi tu.. tabhi to bola maine ki uth jao aab.. 🤣🤣
Waise acchi bat hai.. enjoy lazy lazy day.. 😃
Chalo, uth jao sab ladkiyo.. bohot ho gaya sona . 🤪🤪
Pallu it's joke time...🤪🤪
Oooo ji...m so nai rahi
Meri tabiyat thik nai h re kal se🥴🥴🥴

Dr Jassi se mera ilaz chal raha h...😎😈😲🤪