Ha damage control.. tere reputation ki dahjjiya udayegi na sargu kaal subah.. 😈😈
Ab m apko nai chodungi...😈🗡️

Ab nezu di to mere jane k baad hi chain se rh payengi...🤣🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ha damage control.. tere reputation ki dahjjiya udayegi na sargu kaal subah.. 😈😈
Ab m apko nai chodungi...😈🗡️

Ab nezu di to mere jane k baad hi chain se rh payengi...🤣🤪
Originally posted by: sargamif
Ab m apko nai chodungi...😈🗡️
Ab nezu di to mere jane k baad hi chain se rh payengi...🤣🤪
Awwww... CUTE. 🤣🤣
Ohk .. pan ka nahi baghiyala ajun.??
Awadat nahi ki any other reason..??
Pata nahi...kabhi interest hi nahi laga.
I was busy with Rishabh Bajaj 😳😆
Waise Sargu, tu kuch batayegi tere bare mai.. gif ke alawa kya karati hai tu.. kaha reheti hai.. woh shayad samaz aa gaya muze Delhi se hai, right?? Student hai, kya hai.??
Originally posted by: Manasi_16
Pata nahi...kabhi interest hi nahi laga.
I was busy with Rishabh Bajaj 😳😆
Awwww ..
To abb firse interest nahi ayega.. AK ki badolat.. 🤪🤪🤪
Kabhi man kiya to dekhna 😳
Arre maine toh bas Nezu se advice maangi...Jassu ne hi subah kaha ki Nez ke countless aashiq hai aur har setting kari huyi hai
Toh maine bas tips maang liye🤷♀️
Waise Sargu, tu kuch batayegi tere bare mai.. gif ke alawa kya karati hai tu.. kaha reheti hai.. woh shayad samaz aa gaya muze Delhi se hai, right?? Student hai, kya hai.??
BA Political Science Ki student hu
Gargi College me padhti hu;20 saal ki hu,r 3rd yr m aayi hu iss bar
UPSC ki prep kar rahi hu
Ghar m sab se choti hu
Mujh se bade 2 bhai h
12 th PCM se kiya h
Convent school m padi hui hu
I m a fun loving girl 😜☺️
R kuch..???
Itna bio data kafi h....shayad🤪😳
Originally posted by: sargamif
BA Political Science Ki student hu
Gargi College me padhti hu;20 saal ki hu,r 3rd yr m aayi hu iss bar
UPSC ki prep kar rahi hu
Ghar m sab se choti hu
Mujh se bade 2 bhai h
12 th PCM se kiya h
Convent school m padi hui hu
I m a fun loving girl 😜☺️
R kuch..???
Itna bio data kafi h....shayad🤪😳
Gaegi college ki Cheese Maggie achi nai hai