Originally posted by: darkchocolates
SNS se bohooooot accha hai...😳😆😎
Sirf meri nahi...3.4 TRP dene wale sabhi logo ki himmat dekho...😈🤣
Abey ja
SNS was better
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
SNS se bohooooot accha hai...😳😆😎
Sirf meri nahi...3.4 TRP dene wale sabhi logo ki himmat dekho...😈🤣
Abey ja
SNS was better
Originally posted by: ShikhaHans
How many of you have watched FRIENDS??
Almost sabne hi dekha hoga 😳
Originally posted by: darkchocolates
Woh bhi bore ho gaya hai bechara...🤣😈
Meri bhi yehi roz halat hai...
Drama hai
Koi jabardasti thodi na dikha raha hai apko 😈
Dinner time hai mera...😈😈
Main TV pe tab yeh chalta hai...😭😭😭
Waise itna bura time pass bhi nahi hai...😳🤪
Ghum>>>>>>SNS😎
Ghum onscreen-offscreen drama koi beat nahi kar sakta...😎😈
Originally posted by: darkchocolates
Dinner time hai mera...😈😈
Main TV pe tab yeh chalta hai...😭😭😭
Waise itna bura time pass bhi nahi hai...😳🤪
Dinner ke time 🤣😆
IPL nai dekhta koi ?
Originally posted by: ShikhaHans
Guys...weekend ke kya plans hai??
Navratri shuru hone wala hai...
Final Shopping thoda bohot baaki hai...Bas wahi karna hai...
Masterpiece has yeh toh😃
Dekhte hai mere Nanaji...But woh bedroom TV mein ya Hotstar pe dekhte hai...
Originally posted by: darkchocolates
Ghum>>>>>>SNS😎
Ghum onscreen-offscreen drama koi beat nahi kar sakta...😎😈
SNS
