A: aur karo kaand big brother. Ab bachaya he to jhelo use 🤣Originally posted by: simply.meghana
he’s the one who saved her life 🤣 he must bear the consequences 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
A: aur karo kaand big brother. Ab bachaya he to jhelo use 🤣Originally posted by: simply.meghana
he’s the one who saved her life 🤣 he must bear the consequences 🤣🤣
He’s the real bed tod around these parts 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
oh correct. Uff ye ek dobriyal duaghter kam thi jo dusri aa gayu. Ye spending habits bali Piya se to achi detective piya thi 🤣
🤣🤣
Piya ko jungle me ghoomne se fursat milegi tab to paise kharch karegi 🤣
dont worry we are safe behind the protection of firewalls 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
A: aur karo kaand big brother. Ab bachaya he to jhelo use 🤣
*Abhay walks away with his photocopy, triumphantly* 🤣🤣🤣
🤣🤣
200 saal me kitne bed tod liye honge isne🤣🤣
meeting bulani padegi ab iske liye. Ooh ek aur thread. Writers room discussion. Os me likhne se pehle read there k chal kya raha he 🤣Originally posted by: White-Lilac
OS to waisa hi hua na 🤣 but the thing is not everyone is present when we discuss the plots to phir jo jaise aata hai waise waise likhna shuru kar deta hai 🤣🤣
shuttle ka mterial bhi extra strong jarur nahi he. Vampires can fight off high temperatures and kuch garbad hua bhi to jaldi heal ho jayege. Meghs call nasa we got a billion dollar idea 🤣🤣
Woh raaz bhi usi ke saath chala gaya 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
meeting bulani padegi ab iske liye. Ooh ek aur thread. Writers room discussion. Os me likhne se pehle read there k chal kya raha he 🤣
And people would happily ignore that and write jo mann me aaye 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k