🌺🥳🎁 Happy Birthday Sargam 🎁🎂🌺- Page 3

Created

Last reply

Replies

67

Views

4.8k

Users

19

Likes

122

Frequent Posters

Sau25 thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail
Posted: 4 years ago
#21

Originally posted by: sargamif

Thank you sau25=125 di...😳🤗🤣

Although I don't know ur name..kabhi pucha hi nai maine🤣

GIFs...mere gifs pe nazar h apki 👀👁️

Lo ek naya gif dekho..😎

Image

Thank yo sweetheart..

My name is sayali..

Auer ha nazar to hai meri.. Dhadam se samne aa jate hai IF kholte hi.. 🤣

Chalo koi nahi enjoy your day.. pappiya shappiya tere liye dhre sari.. Muwahhh....

Pochku thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#22

Originally posted by: Nezuko

Happy birthday mere tamatar 😚🍅😚🍅😚🍅😚

I luv u itna Sara 🤗🤗🤗🤗

Bhagwan kare tere college khul jaye, tera fest hojaye, tera UPSC acha chala jaye aur aur bas itna pata hai 🤣

Itna hi duk h bas mera..😈

Inme se ek bhi nai hua..to m apka gala dabaungi😈

I wish you all the success and happiness in you life ❤️


Image

Image


Mujhe pasta khana hai party me 🤔🤔💃🏼

Ohh..mere haath k khaogi y thele pe khaogi😈

Oyeee..y sota hua tamatar laga diya🥺


Kaisa banner banaya...😈😭😭😭😭😭

Mera sara b'day kharab kardiya😭..kamchor😈

Image


Thank you for ur rukhi sukhi wishes 😏😏😏😏😏😏😏

Image

Edited by sargamif - 4 years ago
Pochku thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#23

Originally posted by: pallavi_p28

Happy Birthday To You

Happy Birthday To You

Happy Birthday Happy Birthday

Happy Birthday To You




Image



Happy Birthday Sargu 💞

Wish you all the Good luck, happiness, sucess, health, love in your life. God Bless you😘



Itna colourful post😏😏😏😏😏😏😏

Apne mujhe sabse jyada baar b'day wish kiya😳🤪


Thank you so much Pallavi di🤪🤗

Y photo bahut cute h..par mere gifs se jyada nahi😎😈


Image

pallavi_p28 thumbnail
Sparkler Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago
#24

Originally posted by: sargamif

Itna colourful post😏😏😏😏😏😏😏

Apne mujhe sabse jyada baar b'day wish kiya😳🤪


Thank you so much Pallavi di🤪🤗

Y photo bahut cute h..par mere gifs se jyada nahi😎😈


Image

Colours pasand nhi aaye kya

Tumhare gifs to OP hote hai. Uski koi barabari nhi kar sakta👍🏼

Pochku thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#25

Originally posted by: Sampada001

Happy birthday to you dear Sargam❤️😳🤗🥳Enjoy your day........ God bless you❤❤❤

Me Aabhari aahe...😳🤗

Ja ani abhyasa kara...sakshi ko dekhne ka🤣🤪

Pochku thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#26

Originally posted by: pallavi_p28

Colours pasand nhi aaye kya

Tumhare gifs to OP hote hai. Uski koi barabari nhi kar sakta👍🏼

Arey nahi..ache lage😳☺️

Sampada001 thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago
#27

Originally posted by: sargamif

Me Aabhari aahe...😳🤗

Ja ani abhyasa kara...sakshi ko dekhne ka🤣🤪

ka ga Sakshi ch naav kadhte 🤪🤪

Tera bday hai... Mast enjoy karo.. Kyu chandni raat mein amavas ko yaad karna🤪🤪

Pochku thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#28

Originally posted by: ShikhaHans

Hey sargam....this is shikha!!!

A very very happy birthday to you ....have fun and enjoy your day🍫🎂🍦🍔

Hi Shika dii🤗😳

Me aabhari aahe😳

Once again thank you for your kind words😆😉

Pochku thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail Visit Streak 90 Thumbnail + 3
Posted: 4 years ago
#29

Originally posted by: Sampada001

ka ga Sakshi ch naav kadhte 🤪🤪

Tera bday hai... Mast enjoy karo.. Kyu chandni raat mein amavas ko yaad karna🤪🤪

🤣🤣🤪

M to tere liye bol rahi thi..tu tayyari karle dekhne ki🤪

Lagta h aadhi marathi m yhi seekh jaungi🤣

Edited by sargamif - 4 years ago
Sampada001 thumbnail
Rocker Thumbnail 5th Anniversary Thumbnail Visit Streak 30 Thumbnail
Posted: 4 years ago
#30

Originally posted by: sargamif

🤣🤣🤪

M to tere liye bol rahi thi..tu tayyari karle dekhne ki🤪

Lagta h aadhi marathi m yhi seekh jaungi🤣

🤣🤣

tayyari toh mene kiya hi hai.... Bas tere bday wale acche din mujhe use yaad nhi karna tha

Accha hai... Mast marathi sikh le na🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".