Jab tak inki story ka khulasa nahi ho jaata hai kisi aur ki story par kaise kaam kar sakte hai 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Jab tak inki story ka khulasa nahi ho jaata hai kisi aur ki story par kaise kaam kar sakte hai 🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Humne Shaadi karayi aur hume hi nahi bataya kaha gaye🤣🤣
Naka khabri ko puchna hoga🤣
Bas itna pata hai is grah se bahar chale gaye hai 🤣
This reminds me ki tumne jo link bheja tha wo thread stalk karne jaana hai 🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Aur pakaani hai par ek masala nahi mil raha kahi🤣🤣Uske bina swaad adhoora hai🤣
Kabhi kabhi sochti hu is account ko risk zone me daal du taaki kuch to haath aaye 🤣🤣
Bangalore, Hyderabad aur kaha pe special promotion rakha hai? 🤣🤣
There will be volumes isliye never ending saga hai 🤣
Haa I understood later on 🤣🤣
Originally posted by: Atript_aatma
Yeah the same saga which you and the co-author were discussing in that global thread 🤣🤣
Haan 🤣🤣
I'm lucky ki mujhe aise co-writers har jagah mil jaate hai 🤣
Oxo might be knowing the meaning of it 🤣🤣
too bad she left 🤣 I’ll ask tomorrow
Kaafi lambi history hai related to this risk zone 🤣🤣 most of it wasn't even planned here 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k