Originally posted by: White-Lilac
Jab aayi thi tab apne posts ke saath saath mere posts bhi badha gayi 🤣🤣
Kamal ka pradarshan karte hue 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ National Phenomenon Is Brewing ~~***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: White-Lilac
Jab aayi thi tab apne posts ke saath saath mere posts bhi badha gayi 🤣🤣
Kamal ka pradarshan karte hue 🤣
There are two meanings of what I said 🤣 Ya to promotion ho jaayega ya phir iska pagalpan utar jaayega 🤣
don’t worry oxo I am here for you 🤣🤣🤗 don’t be sad
Originally posted by: White-Lilac
There are two meanings of what I said 🤣 Ya to promotion ho jaayega ya phir iska pagalpan utar jaayega 🤣
Oh accha 🤣🤣 the former is more likely
Ab aapka peeche mud ke dekhna bohot mushkil hai🤣
You never know🤣Maybe the later one🤣
Ye dukhi emojis kyu post kar rahi ho 🤣
Oh no 🤣 another member in denial 🤣
I kinda agree to this🤣🤣
See you have company🤣isliye bola mera rehna na rehna barabar hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k