Pyar ki ek kahani bhi isi ne likha hai
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Pyar ki ek kahani bhi isi ne likha hai
maine experince kiya hai ye..😭😭😭Aap toh bahot darra rahe ho😢....koi accha show nahi likha kya iss writer ne?😭
To dar lag raha hai ab.. 🥺🥺aine to sirf ek hii dekha hai.. 🤷♀️
Writer bhi yahi hai kya?
Tum sab mere ko milke bhut dara rahe ho pls stop 😭😭😭
Ek purvir to mujhe pasand hai isse acha.. mai age nai bolungi
Bas yahan pe kuch accha likh de...
Baaki past record itna accha nahi hai...
Ek plus point hai...Romance steamy hota hai iske shows ka...🔥🔥🔥
Enough of being sad, what's done is done. If she manages to raise the TRPs, thus keeping the show on air longer. I will become her fan.😂
mujhe to samjh hii nahi aa raha kya kare.. 😭😭😭😭😭Originally posted by: darkchocolates
Idea hai...YHM issilye chodha tha maine...😭😭😭
Nezu isse accha Kundali ke writer mil jaate...
chal ek good news bhi hai.. Ab purvir baalon se aage badhenge.. Kyunki ishra romance to tune dekha hii hai..😳
Woh accha show tha...People say tha...Maine nahi dekha...
But woh vampires pe based tha...
vo uska show hai aayu.. Isliye...YHM ka jo haal kiya tha.. 🥺🥺🤦♀️
YHM initially kaafi tme tak bohot accha tha...😒😳
Baad mein pucho mat I left...Bas yeh Molkki mein Chamatkar kar de....
Originally posted by: darkchocolates
Woh accha show tha...People say tha...Maine nahi dekha...
But woh vampires pe based tha...
Maine dekha hai
Vo acha tha 😳
Par choti thi us time to ab kuch keh nai sakti