Sapu went to doctor today he said the plates in hips are I have nerve pain around my hips shatica pain
I have to c nerve doctor for injection or medicine
I’m very worried 😟
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Sapu went to doctor today he said the plates in hips are I have nerve pain around my hips shatica pain
I have to c nerve doctor for injection or medicine
I’m very worried 😟
ohh..🥺Originally posted by: Red_eyes
Sapu went to doctor today he said the plates in hips are I have nerve pain around my hips shatica pain
I have to c nerve doctor for injection or medicine
I’m very worried 😟
Koi baat nahi.. Aap dikha dijiye na nerve ke doctor ko... Aapko thoda aaram aa jaayega.. Aur shayad vo puri tarah se aapko thik kar de.. ❤
Aap tension mat kijiye.. Sab thik hii hoga... Aap dikha kar to aaiye.. Dekhiye kya kehta hai vo.. ❤
Yr forum me bot attack hua hai kya
Mere ko laga mai kahi aur agaye 😂😭😂😭😂😭😂
Yr forum me bot attack hua hai kya
Mere ko laga mai kahi aur agaye 😂😭😂😭😂😭😂
Sari main topic page 2 ke last me.
Mujhe laga ye kya
Thoda break ke liye yaha aai, per kuch aur hi chal raha hai
Apne topics per comment karke ja rahi hu sabko wapas page 1 per lane
Originally posted by: pallavi_p28
Sari main topic page 2 ke last me.
Mujhe laga ye kya
Thoda break ke liye yaha aai, per kuch aur hi chal raha hai
Apne topics per comment karke ja rahi hu sabko wapas page 1 per lane
Arey vo to mods dekh lenge
Ap batao preparations kaise chal rahi hai
Mods dekh lenge matlab?
Haa sahi chal raha hai
Abhi doubt class khatm hua to forum aai, tum batao. Sat ko exam hai
Originally posted by: pallavi_p28
Mods dekh lenge matlab?
Haa sahi chal raha hai
Abhi doubt class khatm hua to forum aai, tum batao. Sat ko exam hai
She mean Moderators dekh lenge woh jo topics add huye hai usse..
Waise aap bhi teacher ban rahe ho.
Kya baat hai yaar, kab hai exam?
26th??
Updated: oops dekha maine saturday ko hai apaka exam..
All the best... 👍🏼
Done, ho gya
O accha, phir bhi maine apna kaam kar diya