Originally posted by: SmithaRam
bawri ko bachate bachate, usske baal bhi safedd ho gaye.
I don't mind 😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 5th Oct 2026
Originally posted by: SmithaRam
bawri ko bachate bachate, usske baal bhi safedd ho gaye.
I don't mind 😳
Wah chandu
I love u
Originally posted by: Srilata.Mineil
Priyashi kaise jhak rahi hai...🤣🤣
Priyashi ke expressions best the.. When pur fell down.. 🤣
Chandu ne maara chakka....🥳
Daksh is looking like a waiter at a 5 start restaurant😕
Chalo Chandini is the only one with a brain in this psycho family 😵
Bechari ko idea bhi nahi hai ki kitna bada help kiya hai purvir ka....🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
And he says he loves her...😵
I know. Itana gussa aya na muze. Ye konsa pyaar hai. Pehele to usse deceive karke fiancé banaya. Then jabardasti se shadi kar raha hai.. 😡
I know he has been manipulated. But khud ka kuch to dimag use karo bhaiiyyaji.. 😡
D isn't thinking wht ll happen when Pur ll get her memory back 🤢
Ye Dexter bhot bekaar insaan h..khudki behen ke saath esa kon karta h yrr🥴😑😏😡