Pata tha mujhe..Man mein Ladoo futa...🤣
Ab ghar mein bhi gaa de iske Gun gaan...😆
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pata tha mujhe..Man mein Ladoo futa...🤣
Ab ghar mein bhi gaa de iske Gun gaan...😆
Originally posted by: GinniAARAFAN
Yahan pe kiska lav Lapata chalu hai...
Array usko pareshaan karna hai mujhe😈
Originally posted by: Aashi_009
Ab dekh liya hai toh ganga jal mangwaon shudh kar le aankhein🤣🤣
Alexa play : Kya mughe pyaar hai ...yeah hai kaisa khumaar hai 😆
Thik hai .......
.............
Le kar li
🤣🤣
Alexa play: Pehla Nasha ..
Woh Kali Billi se kya mein darti thi kya jo woh gaye to mein bahar aa gaye...tu khud bolna jo bolna hai...😡
Originally posted by: Aashi_009
Haa he is graduated I guess 😆
Jahan tk pata hai ...baaki maine uski convocation attend nhi ki 🤣
Acha 👍🏼
Maine bhi nahi ki , par Ha usne ki hogi
Isliye to boli..Pata chala Paise bhi freeze mein rakh de tu...🤣
🤣🤣
Pehli baar tisri baar hai ....humko kisi ki dhun 🤣
Yeh trisri Baar hua 17-18saalo me
Originally posted by: GinniAARAFAN
Woh Kali Billi se kya mein darti thi kya jo woh gaye to mein bahar aa gaye...tu khud bolna jo bolna hai...😡
Mai apne pati babu ke khilaf ek shabad nhi sunungi / I mean padhungi
... Dhoom tana tana dhoom 🤣🤣
😡😡
Matlab mujhe itna nahi pata shayad iss saal last year hai ya iske pichle wala tha ,
Mujhe iss bare me khud IF se hi pata hai jitna pata hai
To kyu gyan Baba ban rahi hai ..🤣 Mishrain or choti ka paas iski janam kundali hai woh bata degi... 🤣