Isiliye toh jaldi se Vatsal ko 'bhai zone' mein dal di...aab Rushabh ki bari...then Jay ki bari..😆Saab line clear kar rahein hai...taki direct KV se link kar paye😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Isiliye toh jaldi se Vatsal ko 'bhai zone' mein dal di...aab Rushabh ki bari...then Jay ki bari..😆Saab line clear kar rahein hai...taki direct KV se link kar paye😆
Twitter pe jakey bata de...KV ne jo blue shirt pehna hai...woh Deba ne gift ki hai.Isliye jab bhi Deba aur KV ek saath hotey hai...woh wohi shirt pehnta hai...dekh kya dhamal mach jati hai🤣Originally posted by: Dumpling
Mei soch rahi thi post karu ya naa but dekh lo
https://twitter.com/Uroojs124/status/1438164673560518658?s=19
Originally posted by: divine_16
Isiliye toh jaldi se Vatsal ko 'bhai zone' mein dal di...aab Rushabh ki bari...then Jay ki bari..😆Saab line clear kar rahein hai...taki direct KV se link kar paye😆
Itna karne ke baad kahi kv khud hi line se bahar na chala jaye 🤣
Originally posted by: divine_16
Twitter pe jakey bata de...KV ne jo blue shirt pehna hai...woh Deba ne gift ki hai.Isliye jab bhi Deba aur KV ek saath hotey hai...woh wohi shirt pehnta hai...dekh kya dhamal mach jati hai🤣
Are woh yaad hai black cap toh same same vatsal aur KV aur deba teeno ke pass hain .
I think thy got it for reel shooting n i think in covid times not good idea to share caps but shippers ne toh 🤣
Ek theory...jyotish ne kv se kaha jab bhi milo wo shirt pehenke milna
main nhi twitter walo k speculation hai ye
Ek theory...jyotish ne kv se kaha jab bhi milo wo shirt pehenke milna
main nhi twitter walo k speculation hai ye
Blue ss ka bhi fav tha iykyk
Woh toh kab ki line se bahar hai...paar TT waley maney ....tab na..😆
Blue is one of Deba’s fav colours
Nahi...TT waley bohot selective hai is barey mein... unko sirf KV ka hi black cap dikha ...jo usney Deba ko di pehen ney ke liye😆Wah!! Sharing is caring....typical soulmates....🤣Originally posted by: Dumpling
Are woh yaad hai black cap toh same same vatsal aur KV aur deba teeno ke pass hain .
I think thy got it for reel shooting n i think in covid times not good idea to share caps but shippers ne toh 🤣